आसुस 13 जुलाई को भारत में लांच करेगी 'Zenfone AR', इन खासियतों से होगा लैस - Top Trend News

Latest news updates about technology,automobile,national news international news

Breaking

गुरुवार, 6 जुलाई 2017

आसुस 13 जुलाई को भारत में लांच करेगी 'Zenfone AR', इन खासियतों से होगा लैस

आसुस 13 जुलाई को भारत में लांच करेगी 'Zenfone AR', इन खासियतों से होगा लैस

आसुस भारत में अपना बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन 'Zenfone AR' लॉन्‍च करने जा रही है। कंपनी के मुताबिक यह फोन 13 जुलाई को भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा।






नई दिल्ली। ताइवान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी  आसुस भारत में अपना बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन ‘जेनफोन एआर’ लॉन्‍च करने जा रही है। कंपनी के मुताबिक यह फोन 13 जुलाई को भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा। कंपनी का यह फोन दुनिया के विभिन्‍न बाजार में बिक्री के लिए उपलब्‍ध हो चुका है। जिसके चलते लंबे इसका इंतजार भारतीय बाजार में भी किया जा रहा था। 


फोन की खासियतों की बात करें तो आसुस का यह स्मार्टफोन ऑगमेंटेड रियलिटी (एआर) और वर्चुअल रियलिटी (वीआर) फीचर से लैस होगा। कंपनी के मुताबिक यह फोन अपनी बेहतरीन टेक्‍नोलॉजी के बल पर इसके यूजर्स को वर्चुअल रिएलिटी का अनुभव देगी। जो बिल्‍कुल असली जैसी प्रतीत होगी। इंडस्‍ट्री के सूत्रों के मुताबिक इस डिवाइस में गूगल का टैंगो एआर प्रोग्राम और ड्रेडीम वीआर सॉफ्टवेयर होगा, जो प्रयोक्ताओं का दुनिया को देखने का नजरिया ही बदल देगा। 

आसुस ने इस फोन को सबसे पहले इस साल की शुरुआत में लास वेगास में आयोजित सीईएस 2017 में किया गया था। इसमें 8 जीबी रैम दी गई है, जो क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर पर रन करेगी। इसे गूगल टैंगो के लिए विशेष रूप से ढाला गया है। आसुस जल्द ही इस फोन से संबंधित अन्य विवरणों की विस्तार से घोषणा करेगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Pages